Moto X30 Pro और Moto Razr इस दिन मार्किट में होगा लांच, मिलेगा शानदार डिस्प्ले और प्रोसेसर

मोटोरोला ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन- Moto Razr 2022 और Moto Edge X30 Pro के लॉन्च को फिर से शेड्यूल करने की योजना बनाई है। कंपनी के ये फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होंगे। इन दोनों डिवाइसेज के साथ कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपने नए फ्लैगशिप फोन Motorola Edge 30 Ultra को भी लॉन्च करने की तैयारी में लगी है।

कुछ दिन पहले इस अपकमिंग हैंडसेट को TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ फीचर्स लीक हुए थे।नए स्मार्टफोन 11 अगस्त को दोपहर 2 बजे लॉन्च होने वाले हैं। दोनों स्मार्टफोन एक ही तारीख को लॉन्च होने की उम्मीद है और घोषणा के तुरंत बाद वे बिक्री पर जाएंगे।

अब मोटोरोला का यह स्मार्टफोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी आ गया है। इस लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर और ओएस के साथ रैम के बारे में भी पता चल गया है। इस साल, यह दावा किया जाता है कि मामला अलग होगा क्योंकि कंपनी ने हैंडसेट रेज़र 2022 को आगे बढ़ाने पर बहुत काम किया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर अड्रीनो 730 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा।

ओएस की बात करें तो गीकबेंच के अनुसार यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में फोन को 1318 पॉइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 4235 पॉइंट मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button